बनारस लोकोमोटिव वर्क्स ने अपरेंटिस के 374 पदों पर निकली वैकेंसी, 26 फरवरी तक करें आवेदन

2021 अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। बनारस लोकोमोटिव वर्क्स (Banaras Locomotive Works) वाराणसी ने अपरेंटिस के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इनमें फिटर कारपेंटर पेंटर मशीनिस्ट वेल्डर इलेक्ट्रीशियन सहित कुल 374 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

बनारस लोकोमोटिव वर्क्स ने अपरेंटिस के 374 पदों पर निकली वैकेंसी, 26 फरवरी तक करें आवेदन

अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। बनारस लोकोमोटिव वर्क्स (Banaras Locomotive Works) वाराणसी ने अपरेंटिस के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इनमें फिटर, कारपेंटर, पेंटर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन सहित कुल 374 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल blwactapprentice.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बस आवेदक अप्लाई करने से पहले एक बात का ध्यान रखें कि ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि अगर अप्लीकेशन फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट करें।

इन तिथियों का रखें ध्यान

BWL अधिसूचना जारी करने की तारीख - 15 जनवरी, 2021

BWL अपरेंटिस भर्ती 2021 ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख - 15 जनवरी, 2021

BWLआवेदन पत्र ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि - 15 फरवरी, 2021 (शाम 04:45 बजे तक)

बनारस लोकोमोटिव वर्क्स की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक फिटर की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 50 फीसदी अंकों के साथ 10वीं पास होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट के लिए अधिकतम आयु 24 साल होनी चाहिए। इसके अलावा अन्य पदों से जुड़ी क्वालिफिकेशन सहित आयु सीमा का विवरण चेक कर सकते हैं।

BWL Apprentice Recruitment 2021: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

बनारस लोकोमोटिव वर्क्स की ओर से निकाली गई वैकेंसी में अब उम्मीदवारों को आधिकारिक की वेबसाइट - blwactapprentice.in पर जाना होगा। इसके बाद BWL अपरेंटिस भर्ती 2021 लिंक के लिए खोजें और अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें। इसके बाद बनारस लोकोमोटिव वर्क्स भर्ती आवेदन फॉर्म में पूछे गए डिटेल्स भरें। इसके बाद सफलतापूर्वक BWL भर्ती फॉर्म ऑनलाइन जमा करें। फीस का भुगतान कर दें और फिर इसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।